हाईवे से गुजर रही थी गाड़ियां और सामने आ गया शेरों का झुंड, देखें Video

नई दिल्ली:  रात के वक्त आप किसी हाईवे से गुजर रहे हों और सामने शेर आ जाएं तो आप क्या करेंगे। वो भी एक दो नहीं बल्कि दर्जनों शेर, शेरनी और शावक गर झुंड बनाकर सड़क के बीचों बीच आपका रास्ता रोक दें तो आपकी क्या हालत होगी इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अहमदाबाद के राजकोट में।

शनिवार की शाम राजकोट के पीपावाव-राजुला हाईवे पर उस वक्त गुजरने वाली गाड़ियों पर अचानक ब्रेक लग गया जब वहां सड़क के बीचों बीच शेरों का झुंड आकर खड़ा हो गया। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक शरों का झुंड सड़क पार करना चाह रहा था लेकिन ट्रैफिक की वजह से वो बीच में ही बैठ गए। शेरों को इस तरह से अपने सामने देखकर लोगो काफी डर गए थे।

ये भी पढें :

– MCD चुनाव के लिए बीजेपी का संकल्प पत्र, 10 रुपये में गरीबों को मिलेगी थाली
– तीन तलाक पर पीएम का सीधा संदेश ‘मुस्लिम महिलाएं दिक्कत में हैं’

लोगों ने जल्दी जल्दी अपनी गाड़ी के शीशे ऊपर कर लिये। ताकि कोई अनहोनी न हो जाए। लेकिन उनमें किसी की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वो गाड़ी से बाहर निकलकर उन शेरों को वहां से हटा सकें। शेरों के इस तरह से सड़क पर आ जाने की वजह से लोगों को काफी देर तक रुके रहना पड़ा।

जिस तरफ की सड़क पर शेरों का झुंड था वहां से तो कोई गाड़ी गुजर नहीं सकती थी। लेकिन दूरसी तरफ जो सड़क खाली थी वहां भी गाड़ियों पर ब्रेक लग गए। क्योंकि वो शेरों के इस झुंड को देख रहे थे।

Loading...

Leave a Reply