इस टेनिस प्लेयर को मजबूरी में होना पड़ा टॉपलेस!




नई दिल्ली: कनाडा की टेनिस प्लेयर यूजिनी बुचार्ड ने चौंकानेवाला खुलासा किया है। यूजिनी के मुताबिक पिछले दिनों उन्हें किसी और की मर्जी से टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाना पड़ा। दरअसल यूजिनी ने कहा कि स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड मैगजीन के लिए फोटोशूट में किसी और की मर्जी से टॉपलेस होना पड़ा था। स्पॉन्सर ने उन्हें अपना टॉप उतारने के लिए कहा था। हाल ही में यूजिनी ने उन फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया था।

यूजिनी ने बताया कि उस फोटोशूट से एक रात पहले वो सही तरीके से सो भी नहीं सकी थीं। मैं सुबह सवेरे उठी और बिकनी पहनने लगी। तभी उनसे कहा गया कि टॉप पहनने की जरुरत नहीं है। क्योंकि पहला फोटोशूट टॉपलेस है। उन्होंने कहा कि जहां फोटोशूट के लिए सेट लगाया गया था वहां मौजूद लोगों को मैं जानती तक नहीं थी। और उनके सामने टॉप उतारना काफी अजीब लग रहा था।

यूजिनी ने कहा अनजान लोगों के सामने टॉपलेस होने के साथ साथ कपड़े भी उन्हीं लोगों के सामने चेंज करना पड़ रहा था। हलांकि धीरे धीरे वो खुद को सामान्य महसूस करने लगी थी। लेकिन उन्होंने कहा चुकी मैं पहली बार इस तरह से इतने लोगों के सामने टॉपलेस हुई थी इसलिए शर्म भी आ रही थी।

Loading...