DESPASITO

इस Video को दुनिया में इतने लोगों ने देखा है कि अब गिनती मुश्किल हो गई

इस Video को दुनिया में इतने लोगों ने देखा है कि अब गिनती मुश्किल हो गई

नई दिल्ली:  अगर आपसे पूछा जाए कि यू ट्यूब क्या है। तो आप कहेंगे वीडियो देखने की जगह। आपका या जवाब गलत नहीं है लेकिन अगर ये कहा जाए कि यू ट्यूब दुनिया भर के वीडियो का वो महासागर है जिसमें रोजाना नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। ज्यादातर वीडियो लाख या करोड़ तक पहुंचकर दम तोड़ देते हैं। लेकिन इस बार ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने लाख और करोड़ को काफी पीछे छोड़ दिया है। इस वीडियो को दुनियाभर में अबतक तीन अरब से ज्यादा लोगों ने देखा है। और रोजाना इसे देखनेवालों की गिनती बढ़ती जा रही है।

इस वीडियो को इसी साल जनवरी के महीने में यू ट्यूब पर अपलोड किया गया। उसके बाद से महज 8 महीने में ही इसे देखनेवालों की तादाद 3 अरब को पार कर गई। ये वीडियो लुई फोंसी और डैडी यांकी का गाना डेस्पासितो को देखनेवालों की गिनती लगातार बढ़ रही है। इस वीडियो से पहले सबसे ज्यादा बार देखा जानेवाला वीडियो की लिस्ट में विज खलीफा और चार्ली पथ का गाना सी यू अगेन का नाम शामिल था।

DESPACITO
LuisFonsiVEVO

तकरीबन एक महीने पहले विज खलीफा और चार्ली पुल के गाने सी यू अगेन ने कोरियन पॉप स्टार स्पाई के सुपरहिट गाने गंगनम स्टाइल को पीछे छोड़कर नंबर एक स्थान हासिल किया था। सी यू अगेन गाना फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियर 7 के लिए तैयार किया गया था।

DESPACITO
LuisFonsiVEVO

इससे पहले 2012 में कोरियन रैपर पीएसवाई के गंगनम स्टाइल गाने ने भी यू ट्यूब पर धूम माचई थी। इस गाने का पागलपन लोगों पर इस कदर छाया था कि इसे सुनते ही लोगों के पांव थिरकने लगते थे। लेकिन अब ये बात पुरानी हो गई है। इब तो डेस्पासितो का जमाना है और हर तरफ वही छाया हुआ है। अगर आज की बात करें तो यू ट्यूब पर पहले नंबर पर डेस्पासितो, दूसरे नंबर पर सी यू अगेन और तीसरे नंबर पर पीएसवाई का गंगनम स्टाइल है।

आप भी देखिये डेस्पासितो के इस वीडियो में क्या है खास

Loading...

Leave a Reply