melanie-trump-sexiest-pic-first-lady

मिसेज ट्रंप! ‘चाचा कैसे भी हों लेकिन बाय गॉड चाची तो गजब है’

मिसेज ट्रंप! ‘चाचा कैसे भी हों लेकिन बाय गॉड चाची तो गजब है’

नई दिल्ली: अमेरिका में अगले राष्ट्रपति के तौर पर डॉनल्ड ट्रंप की जीत के बाद कई लोग निराश और नाखुश थे तो कई लोग हैरान। ट्रंप की जीत के बाद हॉलीवुड और बॉलीवुड से भी अलग अलग प्रतिक्रिया आई। प्रतिक्रिया में ट्रंप के बारे में चाहे जो कहा गया हो लेकिन उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के बारे में किसी ने बुरा नहीं कहा। बल्कि यूं कहें कि मेलानिया के हुस्न का जादू सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है।

फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट पर अपनी भावना का इजहार किया। उनके ट्वीट का विषय था मेलानिया का हॉट लुक। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले मेलानिया भी काफी चर्चा में थी। वो मॉडल भी रह चुकी हैं। खासकर उनके ग्लैमरस फोटोशूट काफी चर्चा में रहे थे।

ram-trump
मेलानिया की तुलना एक्स फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा से करते हुए ट्वीट किया किन्हीं वजहों से मुझे पिछली फर्स्ट लेडी की तुलना में मौजूदा वाली अच्छी लगती है। रामगोपाल वर्मा ने दोनों की फोटो भी ट्वीट की। जिसमें मोलानिया अपने हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।
रामगोपाल वर्मा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा जॉर्ज वाशिगटन से लेकर अबतक के प्रेजेडेंट्स के बारे में बात करें तो अमेरिका को सबसे सुंदर फर्स्ट लेडी मिली है।
krk-trump
वहीं कमाल आर खान ने भी मेलानिया की तारीफ करते हुए लिखा दोस्तों चाचा कैसे भी हों लेकिन बाय गॉड की कसम चाची तो गजब है।

Loading...

Leave a Reply