गडकरी पर दिग्विजय सिंह ने गोवा में MLA की खरीद फरोख्त का गंभीर आरोप लगाया

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नीतिन गडकरी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का गंभीर आरोप लगाया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि चुनाव के नतीजे आने के बाद गड़करी नोटों से भरे ब्रिफकेस के साथ गोवा पहुंचे थे। दिग्विजय सिंह ने कहा 11 मार्च को गडकरी सूटकेस लेकर गोवा पहुंचे और बड़े पैमाने पर विधायकों की खरीद फरोख्त की। राज्यसभा में भी दिग्विजय सिंह ने गोवा का मुद्दा उठाया।




दिग्विजय सिंह ने कहा गोवा में होटल में सुबह 4 से 7 बजे तक कौन कौन मिलने आया, उनके चार्टर्ड प्लेन में क्या क्या हुआ इन सबकी जांच होनी चाहिए। दिग्विजय सिंह ने गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा पर वित्त मंत्री अरुण जेटली से सलाह लेने का आरोप भी लगाया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि दोनों के बीच फोन पर बात हुई थी।

दिग्विजय सिंह ने मुंबई मिरर का हवाला दिया और कहा कि राज्यपाल ने खुद बताया है कि सरकार बनाने से पहले उन्होंने अरुण जेटली से बात की थी।
दिग्विजय सिंह गडकरी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी के ही विधायक दिग्विजय सिंह समेत पार्टी के दूसरे नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं। विश्वजीत राणे ने आरोप लगाया कि गोवा में पार्टी खुद को संभाल नहीं पा रही है। विश्वजीत ने अपनी नाराजगी जताने के लिए इस्तीफा भी दे दिया। विश्वजीत गुरुवार को पर्रिकर के शक्ति परीक्षण के वक्त भी उपस्थित नहीं थे। दिग्विजय ने विश्वजीत पर पर्रिकर से हाथ मिला लेने का आरोप लगाया।

Loading...

Leave a Reply