TERRORIST TORTURE

हिजबुल के आतंकियों ने जारी किया SPO को टॉर्चर करने का विडियो

हिजबुल के आतंकियों ने जारी किया SPO को टॉर्चर करने का विडियो

नई दिल्ली:  सुरक्षाबलों पर दबाव बनाने और SPO के सदस्यों को सेना के लिए काम करने से रोकने के लिए आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें आतंकी एक कमरे के भीतर SPO के सदस्यों को बुरी तरह से टॉर्चर कर रहे हैं। आंतकी SPO के बाल काट रहे हैं और उन्हें पानी से भरी बाल्टी में डुबो रहे हैं।

शुरुआती जानकारी में बताया जा रहा है कि वीडियो अनंतनाग का है। लेकिन इस बारे में किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है। हलांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद इसकी जांच भी की जा रही है। इस वीडियो में आतंकियों के प्रताड़ना से SPO के सदस्य जोर जोर से चीख रहे हैं, आतंकियों से रहम की भीख मांग रहे हैं। लेकिन आतंकी उनपर किसी तरह का रहम नहीं कर रहे हैं। आतंकी उनकी बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं।

इस वीडियो में दो युवक हैं। जिन्हें आतंकी टॉर्चर कर रहे हैं। आतंकी पहले इन दोनों SPO के सदस्यों के बाल काटते हैं। उसके बाद उनकी पिटाई की जाती है। जब इतने से भी आतंकियों का मन नहीं भरता है तो वो युवकों का सिर पानी से भरी बाल्टी में डुबो देते हैं। आतंकियों की तरफ से ये वीडियो तब जारी किया गया है जब जम्मू-कश्मीर में काफी बड़ा सर्च ऑपरेशन किया था। जिसमें सेना ने 20 गांव की घेराबंदी की थी और तलाशी ली जा रही थी।

आतंकियों का मानना है कि स्पेशल पुलिस ऑफिसर्स यानि SPO सेना के लिए काम करते हैं। और आतंकियों के बारे में उनतक जानकारी पहुंचाते हैं। जिसके बाद सेना कार्रवाई करती है और आतंकी मारे जाते हैं। इस वीडियो को जारी करने का मकसद दहशत फैलाना हो सकता है। आतंकी इस तरह से टॉर्चर का वीडियो शेयर शायद ये संदेश देना चाहते हैं कि अगर उनके खिलाफ कोई भी काम करेगा तो उसका यही हश्र होगा।

Loading...

Leave a Reply