pampore-terror-attack

श्रीनगर में सरकारी इमारत में घुसे आतंकी, सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ जारी

श्रीनगर में सरकारी इमारत में घुसे आतंकी, सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ जारी

दिल्ली: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के पंपोर में इंटरप्रेन्योर डेवलपमेंट इंस्ट्रीट्यूट यानि EDI की इमारत में कुछ आतंकी घुस गए हैं। आतंकियों को सुरक्षाबलों ने चारो तरफ से घेर रखा है। लेकिन अबतक ये साफ नहीं हो पाया है कि आतंकियों की तादाद कितनी है। सुबह तकरीबन 6.30 बजे आतंकी इस इमारत में घुसे। जिसके बाद से ही आतंकी लगातार फायरिंग कर रहे हैं।

आतंकी और सेना के बीच गोलीबारी में एक जवान के घायल होने की भी खबर है। अभी ये भी साफ नहीं है कि आतंकी इमारत के किस हिस्से में हैं। क्योंकि इमारत में काफी कमरे हैं। बताया जा रहा है कि इमारत के भीतर घुसने और ऊपर जाने वाली सीढ़ी को आतंकियों ने अपने कब्जे में ले लिया है। जिसकी वजह से उन्हें काबू में करने में दिक्कत हो रही है।

चश्मदीदों का कहना है कि सुबह तकरीबन 6.30 बजे तीन फायरिंग की आवाज सुनाई दी। उसके बाद कुछ देर तक खामोशी रही। लेकिन तकरीबन 20-25 मिनट बाद पता चला कि EDI बिल्डिंग में आतंकी घुस गए हैं। ये जगह जम्मू-कश्मीर नेशनल हाइवे से काफी करीब है।

आतंकियों ने फरवरी महीने में भी CRPF के काफिले पर हमला करने के बाद आतंकी इसी EDI की इमारत में घुस गए थे। उस हमले में CRPF के दो जवान शहीद हो गए थे। जबकि एक आम नागरिक मारा गया था। तब तीन दिनों तक ऑपरेशन चला था। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया था।

Loading...

Leave a Reply