अमरनाथ यात्रियों पर हमला करनेवाले आतंकी घाटी में क्रिकेट खेल रहे हैं! Video वायरल

नई दिल्ली:  सोमवार को अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में शामिल आतंकियों की तलाश में सेना ने अभियान तेज कर दिया है। सुरक्षाबल श्रद्धालुओं पर हमला करने वाले आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। जिसमें 6 आतंकी जंगल में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि वीडियो में जो आतंकी क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहा हैं वो अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले में भी शामिल थे। हलांकि अमरनाथ यात्रियों पर हमले का मास्टरमाइंड अबु इस्माइल को बताया जा रहा है। और जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें अबु इस्माइल नहीं है। इसलिए ये पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि वीडियो उन्हीं आतंकियों का है जिन्होंने अमरनाथ यात्रियों पर हमला किया था।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आतंकी बिना किसी खौफ के क्रिकेट खेल रहे हैं। ये सभी आतंकी हिजबुल मुजाहिदी के आतंकी हैं। जो आतंकी क्रिकेट खेल रहे हैं उनके पीठ पर AK 47 बंधी है। आतंकियों ने एक AK 47 को स्टंप बना रखा है। और किसी मोहल्ले में खेले जानेवाले क्रिकेट की तरह बिना किसी खौफ के आतंकी खेल का मजा ले रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ये सवाल उठता है कि आखिर कश्मीर में वो कौन सी जगह है जहां पर आतंकी खुद को इतना सुरक्षित महसूस करते हैं।

वीडियो में दिखनेवाले आतंकियों में से दो पुराने और खतरनाक आतंकी बताए जा रहे हैं। जबकि बाकी के आंतकी नए बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो जम्मू कश्मीर में अनंतनाग और कोकरनाग इलाके का हो सकता है। ये वही इलाका है जहां एक साल पहले हिज्बुल का पोस्टर ब्वॉय बुरहान वानी का एनकाउंटर किया गया था।

ये पहला मौका नहीं है जब आतंकियों ने इस तरह का वीडियो अपलोड किया है। इससे पहले भी आतंकियों के वीडियो सामने आते रहे हैं। तकरीबन डेढ़ साल पहले ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था। जिसमें हिज्बुल कमांडर बुरहान वानी क्रिकेट खेतला हुआ दिख रहा है।

Loading...