आतंकी हाफिज सईद बनेगा नेता, पाकिस्तान में राजनीतिक पार्टी बनाएगा, चुनाव भी लड़ेगा!




नई दिल्ली: पाकिस्तान में नजरबंद जमात उद दावा का सरगना हाफिज सईद अब राजानीतिक पार्टी बनाएगा। राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए हाफिज सईद पाकिस्तान चुनाव आयोग के संपर्क में भी है। उसने इसके लिए अपने वकीलों से भी बात की है। यही नहीं हाफिज अपने आतंकी संगठन जमात उद दावा का नाम भी बदलेगा।

-कराची लिटरेचर फेस्टिवल में सरकारी खर्च पर भेजे गए भारतीय लेखक, बढ़ा विवाद

हाल के दिनों में अमेरिका की तरफ दबाव बढ़ने के बाद पाकिस्तान ने उसे नजर बंद किया था। लेकिन अब ये साफ हो गया है कि पाकिस्तान की तरफ से हाफिज सईद को नजरबंद करने का फैसला केवल दिखावा भर है। क्योंकि नजरबंदी में भी हाफिज सईद अपने वकीलों से मिल रहा है। और इस बार तो हद ही हो गई। क्योंकि सूत्रों के मुताबिक जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक हाफिज सईद अपने वकीलों से राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए प्रक्रिया की जानकारी हासिल कर रहा है।

– पाकिस्तान के लाहौर में धमाका, पुलिस अधिकारियों समेत 7 की मौत

इसके लिए हाफिज की तरफ से पाकिस्तान चुनाव आयोग से भी संपर्क किया गया है। चुनाव आयोग के लोगों से आतंकी हाफिज सईद राजनीतिक दल बनाने के लिए सलाह मशविरा कर रहा है। यानि हाफिज अब आतंकी का चोला उतारकर नेता का चोला पहनना चाहता है। पाकिस्तानी आतंकी से अब हाफिज सईद पाकिस्तानी नेता बनने का फिराक में है।

हाफिज सईद भारत में हुए 26/11 के मुंबई हमले का मास्टरमाइंड है। अमेरिका ने हाफिज पर 10 मिलियन डॉलर का इनाम रखा हुआ है। उसी आतंकी हाफिज सईद ने अपने वकीलों से ये पता लगाने के लिए कहा है कि किस तरह से राजनीतिक पार्टी बनाया जाए।

Loading...