जम्मू कश्मीर में 6 घंटे में 6 आतंकी हमला, 13 जवान घायल

नई दिल्ली: कश्मीर घाटी में मंगलवार शाम के साढ़े 6 बजे से लेकर रात के साढ़े ग्यारह बजे के बीच आतंकियों ने 6 अलग अलग जगहों पर हमले किये। इसबार आतंकियों ने हमला करन में ग्रेनेड का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया। आतंकियों के इस हमले में 13 जवान घायल हो गए। इस 6 आतंकी हमले के बाद घाटी में अलर्ट जारी कर दिया गया है। आतंकियों की तलाश में सेना सर्च ऑपरेशन कर रही है।

आतंकियों ने सबसे पहले त्राल और अवंतिपुरा में सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया। त्राल में हुए इस हमले में सीआरपीएफ के 10 जवान घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर है।

इसके बाद आतंकियों ने सोपोर में सेना के कैंप को निशाना बनाया। वहीं पुलवामा में थाने पर ग्रेनेड से हमला किया। पुलवामा में पुलिस और आतंकियों के बीच तकरीबन 15 मिनट तक मुठभेड़ भी हुआ। अनंतनाग में आतंकियों ने हाईकोर्ट के रिटायर जज के घर के बाहर तैनात गार्ड पर हमला कर दिया। जिसमें दो गार्ड गंभीर रुप से घायल हो गए। आतंकियों ने इन गार्ड के पास से 4 राइफल भी लूट ली। राइफल लूटने के बाद आतंकियों ने उसकी तस्वीर भी जारी कर दी।

आतंकियों ने जारी की लूटी गई राइफल की तस्वीर

इसके बाद आतंकियों ने पुलवामा के पदगामपोरा इलाके में सीआरपीएफ के शिविर पर हमला किया। इस हमले में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। उरी कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने एक और हमला किया। इस हमले में भी कोई नुकसान नहीं हुआ।

Loading...