कुलगाम में सेना के काफिले पर हमला, एक जवान शहीद पांच घायल

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया। जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया और पांच जवान घायल हो गए। ये हमला कुलगाम के लोअर मंडा इलाके में हुआ। जिस जगह पर घात लगाकर सेना के काफिले पर हमला किया गया है वो श्रीनगर से तकरीबन 100 किलोमीटर दूर है। इस हमले के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और इलाके की तलाशी ली जा रही है। आतंकियों ने सेना के काफिले पर हाईवे पर हमला किया।

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। देर रात से ही पाकिस्तान जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में गोलीबारी कर रहा है। जिसमें एक महिला घायल हो गई है। सीजफायर का उल्लंघन कर पाकिस्तान की तरफ से की जा रही इस गोलीबारी का भारतीय सेना भी जवाब दे रही है। पाकिस्तानी सेना ने इसबार सेना की चौकियों के साथ साथ रिहायशी इलाके को भी निशाना बनाया है।

पिछले दिनों पाकिस्तान की इसी तरह की हिमाकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। जिसमें पांच पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे और 6 पाकिस्तानी सैनिक घायल हो गए थे। लेकिन उसके बाद भी पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आया। इस तरह से लगातार किये जा रहे सीज फायर उल्लंघन के बाद अब ये सवाल भी उठने लगे हैं कि क्या पाकिस्तान का इलाज केवल जवाबी कार्रवाई नहीं बल्कि प्रचंड प्रहार है।

इसे भी पढ़ें

हुर्रियत नेताओं के 22 ठिकानों पर NIA की छापेमारी, हवाला फंडिंग का आरोप

Loading...

Leave a Reply