srinagar policemen killed

जम्मू कश्मीर में नमाज के बाद आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर में नमाज के बाद आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

नई दिल्ली:  श्रीनगर के हैदरपुरा में आतंकियों ने पुलिस के जवानों पर हमला किया। पुलिस के इन जवानों पर गुरुवार को रात साढ़े नौ बजे तब हमला किया गया जब मस्जिद में नमाज खत्म हुआ था। दोनों पुलिसकर्मी मस्जिद के बाहर ड्यूटी पर तैनात थे। इस आतंकी हमले में पुलिस के जवान सज्जाद शहीद हो गए।

जानकारी के मुताबिक नमाज के बाद पुलिस के जवान मस्जिद के बाहर ड्यूटी पर तैनात थे। तभी कार से इन जवानों पर फायरिंग की गई। फायरिंग उस वक्त किया गया था जब लोग नमाज के बाद मस्जिद के बाहर निकल रहे थे। फायरिंग के बाद वहां अफरा तफरी मच गई।

इस हमले का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें जवान भागते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गोलियों की आवाज भी सुनाई दे रही है। इस हमले के बाद हिज्बुल मुजाहिदीन के एक आतंकी ने धमकी दी है कि ऐसे हमले आगे भी जारी रहेंगे।

वहीं दूसरा आतंकी हमला कुलगाम में किया गया। जहां आतंकियों ने पुलिसकर्मी के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। शब्बीर अहमद नाम के पुलिस के जवान को उसके घर पर ही गोली मारी गई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक शब्बीर अहमद को कुलगाम के बोगंड में उनके घर पर गोली मारी गई। पुलिसकर्मी को कई गोलियां मारी गई थी।

Loading...

Leave a Reply