तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के मुजरिम के साथ सीएम नीतीश कुमार की फोटो शेयर की

पटना/बिहार:  शनिवार को मुजफ्फरपुर में मध्य विद्यालय के सामने हुई 9 बच्चों की निर्मम हत्या और 20 बच्चों को घायल करनी की घटना पर राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। इस मामले में बीजेपी नेता मनोज बैठा का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि जिस बोलेरो गाड़ी से 9 बच्चोँ की हत्या की गई वो गाड़ी मनोज बैठा की है। जो बीजेपी का नेता है। लेकिन हादसे के बाद से ही वो फरार चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी यहां तक बता रहे हैं कि जिस गाड़ी से हादसा हुआ उसे खुद मनोज बैठा ही चला रहे थे। लेकिन हादसे के बाद वो वहां से भाग निकले।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर मनोज बैठा और सीएम नीतीश कुमार की फोटो शेयर की है। जिसमें मनोज बैठा नीतीश कुमार को फूलों का गुलदस्ता दे रहे हैं। तेजस्वी ने इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ लिखा है 12 मासूम बच्चों को मारने वाला और 35 स्कूली बच्चों को निर्ममता से रौंदने वाला बीजेपी का कातिल और भगौड़ा नेता अभी भी गिरफ्तारी से बाहर। नीतीश कुमार और सुशील मोदी के सीधे संरक्षण में उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। नीतीश कुमार जी ये सुशासन नहीं थू+शासन है।

तेजस्वी ने इसके साथ एक दूसरा ट्वीट भी डाला है। इसमें मनोज बैठा बीजेपी के कई नेताओं के साथ है। इस ट्वीट के साथ तेजस्वी ने लिखा है 12 मासूमों का कातिल भाजपाई नेता प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री मंगल पांडे और केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह के साथ। नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने उसे गिरफ्तार नहीं करने का पुलिस पर दबाव बना रखा है। कानून का राज कह छाती पीटने वालों को शर्म आनी चाहिए।

Loading...