नीतीश में हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त कर देते- तेजस्वी यादव

पटना:  बिहार विधानसभा में भारी हंगामे के बीच सीएम नीतीश कुमार ने विश्वास मत पेश कर दिया है। तेजस्वी यादव को नेता विपक्ष बनाया गया है। तेजस्वी यादव ने विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया। तेजस्वी ने कहा अगर नीतीश में हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त कर के दिखाते। उन्होंने कहा मेरे आत्मविश्वास से नीतीश कुमार डर गए थे। इसिलए ये साजिश रची गई।

तेजस्वी यादव ने कहा पिछले 6 महीने से मुझे फंसाने की साजिश की जा रही है। सारा ड्रामा मुझे फंसाने के लिए किया गया। तेजस्वी ने कहा मैं इस प्रस्ताव के विरोध में खड़ा हूं । हमें बीजेपी के खिलाफ वोट मिला था। लेकिन एक प्रीप्लान के तहत नीतीश ने अपना पाला बदल लिया। ये लोकतंत्र की हत्या के समान है। बीजेपी के भी कई मंत्री हैं जिनपर आरोप हैं। नीतीश कुमार, सुशील मोदी पर भी आरोप हैं।

तेजस्वी ने कहा आरजेडी और कांग्रेस ने मिलकर नीतीश कुमार के वजूद को बचाया था। लेकिन नीतीश अपना स्वार्थ पूरा करने के लिए पूरे बिहार की जनता के साथ धोखा किया। तेजस्वी ने बिहार के नए डिप्टी सीएम सुशील मोदी से भी पूछा कि क्या आप अपमानित महसूस नहीं कर रहे हैं ?

एनडीए को सरकार बनाने का मौका देने के राज्यपाल के फैसले के खिलाफ आरजेडी ने पटना हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसे मंजूर कर लिया गया है। आरजेडी की इस याचिका पर सोमवार को सुनवाई होगी। याचिका में राज्यपाल के फैसले को चुनौती दी गई है।

Loading...

Leave a Reply