पहली बार तेज प्रताप होनेवाली पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ आए नजर, फोटो वायरल

पटना/बिहार:  बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू-राबड़ी यादव के बेटे तेज प्रताप सगाई से पहले अपनी होनेवाली पत्नी के साथ नजर आए। तेज प्रताप की शादी 12 मई को होनी है। उससे पहले 18 अप्रैल को पटना में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की सगाई है। परिवार के साथ फोटो खिंचवाई गई थी। जिसमें तेज प्रताप ऐश्वर्या राय के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में ये तस्वीर वायरल हो चुकी है।

तेज प्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्य मंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी से हो रही है। हाल ही में तेज प्रताप की शादी की खबर सामने आई थी। जिसके बाद से ही ऐश्वर्या की तस्वीर भी सामने आने लगी थी। लेकिन पहली बार दोनों की साथ में तस्वीर सामने आई है।

पिछले हफ्ते शादी की खबर लीक हुई थी। जिसके बाद तेज प्रताप दिल्ली चले गए थे। जहां उन्होंने एम्स में इलाजरत अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की थी और उनका आशीर्वाद लिया था।

बताया जा रहा है जो तेज प्रताप और ऐश्वर्या की जो तस्वीर वायरल हो रही है वो पटना एयरपोर्ट की है। जिस दौरान तेज प्रताप दिल्ली के लिए रवाना होनेवाले थे उसी वक्त ऐश्वर्या भी पटना से दिल्ली के लिए रवाना होनेवाली थीं। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हो गई। एयरपोर्ट के ही वीआईपी रूम में ऐश्वर्या अपनी मां और परिवारवालों के साथ तेज प्रताप से मिलीं और तस्वीर खिंचवाई। वही फोटो अब वायरल हो चुकी है।

Loading...