10 सर्कुलर रोड नहीं जाने की प्रतिज्ञा के साथ सुदर्शन लेकर मैदान में उतरे तेज प्रताप

पटना/बिहार:  लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लंबे असरे के बाद कैमरे के सामने दिखाई दिए। दरअसल पत्नी से तलाक की अर्जी कोर्ट में देने के बाद से ही तेज प्रताप गायब थे। इस दौरान तेज प्रताप मथुरा वृंदावन में भ्रमण कर रहे थे। लेकिन अब उसी वृंदावन से तेज प्रताप एक नई प्रतिज्ञा और नए हथियार के साथ वापस पटना में आरजेडी कार्यालय पहुंचे।

आरजेडी कार्यालय में तेज प्रताप ने कहा वो 10 सर्कुलर रोड नहीं जा रहे हैं। उन्होंने कहा वहां जाने की जरुरत नहीं है। वहां से ज्यादा जरुरी जनता का ध्यान रखना है। दरअसल 10 सर्कुलर रोड पूर्व सीएम और तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी का सरकारी आवास है। और पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद से वो 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर नहीं गए हैं।

इसके साथ ही तेज प्रताप राजनीतिक रूप से आक्रामक भी दिखे। उन्होंने ऐलान किया कि वो वृंदावन से वरदान लेकर आए हैं और बिहार के कुरुक्षेत्र में वो विरोधियों को पर सुदर्शन चक्र चलाएंगे। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आरजेडी कार्यालय में तेज प्रताप ने युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ही। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उनका मुकाबला बीजेपी और आरएसएस से है।

तेज प्रताप ने आगे कहा पार्टी के अंदर और दोनों जगह मौजूद विरोधियों से मुकाबला करना है। बाहर अगर बीजेपी और उसके सहयोगी दल से मुकाबला करना है तो पार्टी के भीतर मौजूद विरोधियों को भी शिकस्त देनी है। उन्होंने कहा कि जब से उनके विरोधियों को उनके वापसी की खबर मिली है उसके बाद से वो दुम दबाकर भागने लगे हैं।

(Visited 22 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *