लालू की सुरक्षा घटाने पर तेज प्रताप के बिगड़े बोल कहा ‘मोदी की खाल उधड़वा देंगे’

लालू की सुरक्षा घटाने पर तेज प्रताप के बिगड़े बोल कहा ‘मोदी की खाल उधड़वा देंगे’

पटना:  बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में कटौती की गई है। गृह मंत्रालय के इस फैसले को लालू यादव के बेटे पचा नहीं पा रहे हैं। उनकी खिसियाहट इस कदर है कि वो शब्दों की गरिमा को ताक पर रख दिया है। तेजप्रताप हाल ही में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को धमकी देकर सुर्खियों में आए थे। लेकिन इस बार तेजप्रताप ने सीधा नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया।

तेजप्रताप से जब लालू यादव की सुरक्षा घटाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना जाना होता है। लालू जी भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सुरक्षा वापस लेना हत्या कराने की साजिश है। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा लेंगे।

कुछ दिन पहले ही तेजप्रताप ने सुशील मोदी को भी धमकी दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी को उनके घर में घुसकर मारेंगे। इसके बाद लालू ने मीडिया में ये बयान दिया था कि सुशील मोदी अपने बेटे की शादी निश्चिंत होकर करें। तेज प्रताप वहां कोई हंगामा नहीं करेगा।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जब सुरक्षा कम करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा लालू जी नीतीश और बीजेपी की हिट लिस्ट में हैं। अगर मेरे पिता को कुछ हुआ तो नीतीश और पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे। तेजस्वी ने आगे कहा जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करता है, उसे दबाने की कोशिश की जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि सुरक्षा घठाने का फैसला पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है।

इसपर सुशील मोदी ने कहा सुरक्षा घटाने का राजनीति से कोई संबंध नहीं है। ये फैसला गृह मंत्रालय की तरफ से लिया गया है। सुरक्षा एजेंसियां जो रिपोर्ट गृह मंत्रालय को देती हैं उसी के आधार पर सुरक्षा बढ़ाने या घटाने का फैसला किया जाता है।

Loading...

Leave a Reply