अब तारक मेहता का चश्मा नहीं पहनेंगी दयाबेन, शो को कह रही हैं बाय बाय

मुंबई:  टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी इस शो को छोड़ सकती हैं। इसकी पीछे वजह उनकी छोटी सी प्यारी सी बेटी बताई जा रही है। चुंकी बच्ची अभी काफी छोटी है इसलिए इस शो की वजह से दयाबेन या दिशा अपनी बच्ची को पूरा वक्त नहीं दे पाती हैं। हलांकि अभी उनकी तरफ शो को छोड़ने की पुष्टि नहीं की गई है।

तारक मेहता….के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी का बयान अब दयाबेन के शो छोड़ने पर सामने आया है। उन्होंने कहा है कि दिशा की बेटी अभी बहुत छोटी है। अभी उसके परिवार को दिशा की जरूरत है। असित ने बताया कि हमने दिशा से वापसी को लेकर कोई बात नहीं की है। दिशा की तरफ से भी शो छोड़ने के बारे में कोई बात नहीं कही गई है। इसलिए हमलोग ये नहीं कह सकते है दया ने शो छोड़ दिया है।

दरअसल पिछले दिनों एक मैगजीन स्पॉट ब्वॉय में रिपोर्ट छपी थी। जिसमें दिशा की प्रेग्नेंसी के दौरान शो छोड़ने की बात सामने आई थी। मै टरनिटी लीव के बारे में दिशा पिछले काफी दिनों से शो से गायब हैं। पिछले साल दिसंबर में उन्होंने आखिरी बार शूट किया था।

दिशा ने 2015 में मुंबई के चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। हाल ही में उन्होंने पिछले साल नवंबर में बेटी को जन्म दिया है। यही वजह है कि फिलहाल वो शूटिंग पर नहीं आ रही हैं।

Loading...