सिंगल होने पर बोलीं तब्बू ‘अजय देवगन की वजह से मैं अबतक सिंगल हूं’

सिंगल होने पर बोलीं तब्बू ‘अजय देवगन की वजह से मैं अबतक सिंगल हूं’

नई दिल्ली: 80 और 90 के दशक में तब्बू का नाम हर किसी की जुबान पर था। ये वो दौर था जब तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी के लोग दीवाने थे। दोनों ने विजय पथ में काम किया था। जिसके बाद तब्बू के फिल्मी करियर ने उड़ान भरनी शुरु की थी और इसी फिल्म के बाद से इन दोनों की जोड़ी लोगों की पसंद बन गई थी।

अब एकबार फिर से तब्बू और अजय देवगन  की जोड़ी फिल्मी परदे पर नजर आएगी। 25 साल बाद दोनों की जोड़ी गोलमाल की सीक्वल गोलमाल अगेन में नजर आनेवाली है। इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। लेकिन इस फिल्म से पहले तब्बू ने वो कह दिया जिसे उन्होंने 25 सालों तक अपने दिल में दबाकर रखा था। अपने सिंगल होने के लिए तब्बू ने अजय देवगन को जिम्मेदार बताया है।

मुंबई मिरर को दिये इंटरव्यू में तब्बू ने कहा अजय और मैं एक दूसरे को 25 सालों से जानते हैं। वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी होने के साथ साथ मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। जबसे मैंने अपने करियर में बढ़ना शुरु किया अजय तब से मेरी जिंदगी में हैं। उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी। उन दिनों समीर और अजय हर वक्त मुझपर नजर रखते थे। मैं जहां कहीं भी जाती थी दोनों वहां पहुंच जाते थे मुझे फॉलो करते हुए। जब भी कोई लड़का मुझसे बात करता था तो दोनों मारपीट करने के लिए तैयार हो जाते थे। और आज अगर मैं सिंगल हूं तो केवल अजय की वजह से हूं।

Loading...

Leave a Reply