journalist

हिज्बुल चीफ सलाउद्दीन से पत्रकार ने पूछा अपने बेटे को जिहादी क्यों नहीं बनाया, Video

हिज्बुल चीफ सलाउद्दीन से पत्रकार ने पूछा अपने बेटे को जिहादी क्यों नहीं बनाया, Video

नई दिल्ली: हिज्बुल मुजाहिद्दीन का चीफ सैयद सलाउद्दीन की बोलती उस वक्त बंद हो गई जब एक पत्रकार ने उससे ये पूछ लिया कि जिस जिहाद की वो पैरवी करता है उसमें अपने बेटे को क्यों नहीं शामिल किया। पत्रकार के इस सवाल पर सलाउद्दीन काफी देर तक खामोश रहा। हलांकि ऐसा करने वाला सलाउद्दीन अकेला नहीं है। कश्मीर के अलगाववादियों के साथ भी इसी तरह की बात है।

पत्रकार ने सलाउद्दीन से सीधा और सटीक सवाल किया था कि आप के जो लड़के हैं वो काफी अच्छी हैसियत में हैं। वो डॉक्टर हैं इंजीनियर हैं। उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं है। आप कश्मीर में जिहाद के सबसे बड़ा चेहरा हैं। इतना तक सुनने के बाद सलाउद्दीन के चेहरे पर हंसी तैर गई थी। लेकिन अगले पल पत्रकार ने जो सवाल किया उसके बाद उसकी बोलती बंद हो गई।

इतना कहने के बाद पत्रकार ने कहा जिस जिहाद के लिए आप दिन रात काम कर रहे हो आपके बच्चे उसमें क्यों नहीं शामिल होते हैं। पत्रकार के इस सवाल पर सलाउद्दीन की बोलती बंद हो गई। ऐसा इसलिए हुई क्योंकि हर आतंकी संगठन का सरगना अपने बच्चों को तो विदेशों में अच्छे स्कूल कॉलेज में पढ़ा रहा है। लेकिन दूसरों के बच्चों को जिहाद का पाठ पढ़ाकर उसे आतंक के रास्ते पर चलने के लिए उकसाता रहता है।

Loading...

Leave a Reply