Veere di wedding में हस्तमैथुन सीन करने के बाद बोलीं स्वरा भास्कर

मुम्बई:हाल ही में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म ‘वीरे दी वेड‍िंग’में लड़कियों के किरदार के कारण शुरुवात से ही काफी ट्रोल में नजर आ रही है।एक बार फिर स्‍वरा भास्‍कर की मास्‍टरबेट (हस्‍तमैथुन) करती सीन इंटरनेट पर काफी ट्रोल हो रहा है।इस सीन को लेकर इंटरनेट यूजर्स ने उन्‍हें खूब भला बुरा कहा था। एक यूजर ने तो यहां तक ल‍िखा था क‍ि स्‍वरा तुम्‍हें शर्म करनी चाह‍िए।हालांकि उनकी कोस्‍टार सोनम कपूर भी उनके सपोर्ट में नजर आयी।

नवभारत टाइम्‍स को द‍िए इंटरव्‍यू में स्‍वरा भास्‍कर ने बताया क‍ि फ‍िल्‍म में मास्‍टरबेट कर मैंने टेक्निकली गलत नहीं किया है, लेकिन शर्म तो आती है न। लड़के कुछ भी और कहीं भी कर सकते हैं लेकिन ऐसा हम अपने बेडरूम में भी करें तो शर्मिंदा होना पड़ता है। औरतों की यौन इच्‍छाओं को अपराधबोध के साथ जोड़ दिया जाता है। औरतों की ऐसी इच्छाओं के साथ अपराधबोध हमारी संस्कृति में ही डाल दिया गया है।

हालांकि ट्रोल होने के बाद उन्होंने कहा था कि मैं ऐसे टिप्पणी पर गौर भी नही करती जिनकी सोच छोटी और पाखंडी हो।और मैं ऐसे लोगों को नजरअंदाज कर रही हूं और फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता की खुशी को बाकी टीम के साथ महसूस कर रही हूं।”

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर काफी लोग मेरे साथ है जिनके समर्थन का दिल से शुक्रगुजार हूं।जहां तक ट्रोल होने का सवाल है, स्वरा ने कहा कि वह पहले भी पेड ट्रोलिंग (पैसे लेकर ट्रोल करना) का निशाना बन चुकी हैं और उन्हें इन सबकी आदत हो चुकी है।

(Visited 3 times, 1 visits today)
loading...