इमरान की ताजपोशी में जानेवाले गद्दार माने जाएंगे- सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली:  इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। अपने शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए इमरान खान ने भारत में भी कुछ लोगों को निमंत्रण भेजा है। जानकारी के मुताबिक इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ की तरफ से पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को भी निमंत्रण भेजा गया है। खबर तो आमिर खान को भी निमंत्रण भेजने की थी। लेकिन आमिर ने साफ किया है कि उन्हें निमंत्रण नहीं आया है।

पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने तो इमरान की पार्टी पीटीआई के निमंत्रण को स्वीकार भी कर लिया है। सिद्धू ने कहा कि वो देश की विदेश नीति की कद्र करते हैं। लेकिन उन्हें ये न्योता निजी तौर पर भेजा गया है। इसलिए वो इसमें जाएंगे। इमरान के शपथ ग्रहण में भारत से पाकिस्तान जानेवालों पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि उन्हें गद्दार माना जाएगा जो इमरान के शपथ ग्रहण में पाकिस्तान जाएंगे।

स्वमी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू केवल पूर्व क्रिकेटर नहीं हैं। वो पूर्व सांसद रह चुके हैं, यदि वो इस समारोह में जाएंगे तो उन्हें भी गद्दार माना जाएगा। स्वामी ने इमरान की तुलना मुहम्मद गोरी से करते हुए कहा कि महाराणा प्रताप ने मुहम्मद गोरी को मौका दिया था, सब जानते हैं क्या हुआ। स्वामी ने कहा कि इमरान की ताजपोशी में पाकिस्तान जानेवालों को वापस आने पर निगरानी के दायरे में लाया जाए और उनपर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए।

(Visited 4 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *