लाइव शो में स्वामी ओम ने महिला को कहे अपशब्द उसके बाद दे-दना-दन Live




नई दिल्ली: स्वामी ओम जब बिग बॉस 10 के घर में थे तो वहां हंगमा मचा रखा रखा था। और अब जब कि बिग बॉस ने उन्हें जबरन घर से बाहर निकाल दिया है तो बाहर आकर भी स्वामी ओम हंगामा मचा रहे हैं। कभी किसी चानल के कार्यक्रम में सलमान और सोनिया गांधी के खिलाफ विवादित बयान देकर तो कभी किसी चैनल के कार्यक्रम में महिला को अपशब्द कर कर। और उसके बाद सेट पर ही मारपीट कर।

55 सेकेंड का ये वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। जिसमें साफ साफ दिखाई दे रहा है और सुनाई भी दे रहा है कि किस तरह से स्वामी ओम स्टूडियो की दर्शक दीर्घा में बैठी एक महिला को अपशब्द कह रहे हैं। वीडियो में साफ साफ सुनाई दे रहा है कि स्वामी ओम महिला के पूरे खानदान को भला बुरा कह रहे हैं। वहां मौजूद महिला एंकर बार बार स्वामी ओम को बैठ जाने और संयम से काम लेने के लिए कह रही है। लेकिन स्वामी ओम पर इसका कोई असर नहीं होता है।

इस बीच ओम के बगल में बैठा उसका एक समर्थक उठता है और वो महिला के पास चला जाता है। लेकिन वहां पर उसे रोक लिया जाता है। लेकिन इसमें स्वामी ओम ने इस तरह के अपशब्दों का प्रयोग किया कि वीडियो में कई बार बीप लगाना पड़ा। क्योंकि उन शब्दों को हम आपको नहीं सुना सकते।


इसके बाद स्टूडियो में ही दूसरी तरफ बैठे संत समाज के प्रतिनिधियों को स्वामी ओम का ये बर्ताव पसंद नहीं आता है। उनमें से एक संत उठता है और वो स्वामी ओम के उस समर्थक की पिटाई शुरु कर देता है। इसके बाद स्वामी ओम भी मैदान में कूद पड़ते हैं। इस दौरान पैनलिस्ट, स्वामी ओम और उनके समर्थक के बीच जमकर लात घूंसे चले। इसमें एक बार स्वामी ओम मंच से नीचे भी गिर पड़ते हैं।

Loading...