Suzanne Khan & divorce Hrithik

खुद सुजैन खान बता रही हैं कि, क्यों हुआ उनका रितिक से तलाक

खुद सुजैन खान बता रही हैं कि, क्यों हुआ उनका रितिक से तलाक

2014 में बॉलीवुड में 13 साल पुराना रिश्ता दरक गया। ये रिश्ता था रितिक और सुजैन खान का। दोनों ने 13 साल पहले शादी की थी। दोनों के दो बच्चे रेहान और रिदान हैं। लेकिन 2014 में दोनों के बीच तलाक हो गया। इनके चाहनेवालों को इसपर यकीन नहीं हो रहा था। क्योंकि दोनों की जोड़ी परफेक्ट कपल के तौर पर जानी जाती थी। लेकिन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था और दोनों अलग हो भी गए।

रितिक से अलगाव के तकरीबन दो साल बाज सुजैन ने उस तलाक की वजह बताई है। एक पत्रिका को दिये इंटरव्यू में सुजैन ने कहा है कि उनके और रितिक के बीच रिश्ता इस कदर बिगड़ चुका था कि उन दोनों को ये एहसास होने लगा था कि अब वो और साथ-साथ नहीं रह सकते। ऐसे में एक झूठे रिश्ते से खुद को बांधकर रखने से बेहतर था कि दोनों अलग हो जाएं। सच को स्वीकार करते हुए वे अलग हो जाएं और दोनों अलग हो गए। हलांकि जब दोनों के बीच तलाक हुआ था तब ये भी कहा जा रहा था कि तलाक के पीछे किसी तीसरे शख्स की भी भूमिका थी। ऐसा इसलिए क्योंकि सुजैन को कई सार्वजनिक जगहों और पार्टियों में अर्जुन रामपाल के साथ देखा गया था। उसके बाद दोनों के बीच अफेयर की चर्चा भी जोरों पर थी।

अपने इंटरव्यू में सुजैन ने कहा की हम आज भी एक अच्छे दोस्त की तरह एक दूसरे के करीब हैं। हमारे बीच काफी बात भी होती है। उन्होंने कहा की उनके लिए सबसे अहम बच्चे हैं। और उनके लिए वो दोनों समर्पित हैं। जहां भी बच्चों की बात आती है तो हम अपने मतभेद भूल जाते हैं।

हाल ही में कंगना रनौत के साथ हुए विवाद में भी सुजैन ने खुलकर रितिक का साथ दिया था। पिछले दिनों बेटे के जन्मदिन पर भी रितिक और सुजैन अपने पूरे परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए गए थे।

Loading...

Leave a Reply