अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज मंगल ग्रह पर फंसे आदमी की मदद करेंगी

नई दिल्ली:  विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अपने काम के प्रति तो समर्पित हैं ही। लेकिन उनकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो लोगों की मदद तय वक्त में करती हैं। यानि जिस वक्त इंसान को मदद की जरुरत होती उसे उसी वक्त कर दिया जाता है। लेट लतीफी नहीं होती। जिसमें वीजा दिलवाने से लेकर विदेश में फंसे भारतीय हों या फिर किसी को बच्ची के इलाज के लिए भारत आना हो। सुषमा स्वराज और उनका विदेश मंत्रालय अपनी कार्रवाई की वजह से सुर्खियों में रहता है।

लेकिन इसबार विदेश मंत्री से जो मदद मांगी गई है वो काफी हटकर है। दरअसल इसबार सुषमा स्वराज से दूसरे देश से नहीं बल्कि दूसरे ग्रह से मदद मांगी गई है। इसे लेकर सुषमा स्वराज के पास एक ट्वीट मंगल ग्रह से भेजा गया है। जिसमें लिखा गया है सुषमा स्वराज जी मैं मंगल ग्रह पर फंस गया हूं, 987 दिन पहले मंगलयान से जो खाना भेजा गया था वह खत्म हो गया है। आप दूसरा मंगलयान कब भेज रही हैं। सुषमा को ये ट्वीट करन सैनी नाम के शख्स ने टैग करके भेजा है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने करन सैनी के इस ट्वीट का बेहद ही रोचक अंदाज में जवाब दिया। सुषमा ने लिखा अगर आप मंगल ग्रह पर भी फंस जाएंगे तब भी इंडियन एम्बेसी आपकी मदद करेगी।

सुषमा का ये ट्वीट वायरल हो चुका है। अबतक इस ट्वीट को 15 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। जबकि 7 हजार से ज्यादा बार इसे रीट्वीट किया जा चुका है।

Loading...