deputy-chief-minister-manish-sisodia

डिप्टी CM Sisodia का सरेंडर केवल एक ड्रामा था !

डिप्टी CM Sisodia का सरेंडर केवल एक ड्रामा था !

दिल्ली के डिप्टी CM Manish Sisodia प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने सरेंडर करने 7 RCR की तरफ निकल पड़े। उनके साथ आम आदमी पार्टी के 52 विधायक भी थे। लेकिन रास्ते में ही Sisodia समेत 52 विधायकों को हिरासत में ले लिया गया। इनपर बगैर इजाजत प्रदर्शन करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए पहले ही 7 RCR के आसपास धारा 144 लगा दिया गया था। प्रधानमंत्री आवास पर प्रदर्शन करने जा रहे मनीष सिसोदिया समेत दूसरे विधायकों को तुगलक रोड थाने के पास ही रोक लिया गया। जिसके बाद सभी विधायक पैदल ही पीएम आवास की तरफ बढ़ने लगे। जिसके बाद डिप्टी सीएम समेत सभी विधायकों को हिरासत में ले लिया गया। इन सभी मंत्रियों विधायकों को संसद मार्ग थाने ले जाया गया।

आम आदमी पार्टी के विधायकों की इस सोच पर गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि केजरीवाल जी के पास कोई काम नहीं है। वो ड्रामा कर रहे हैं। दिल्ली के लोगों ने उन्हें भारी बहुमत से जिताया है। लेकिन केजरीवाल जी ने सबकुछ खत्म कर दिया। ये आम आदमी पार्टी वाले केवल ड्रामा कर रहे हैं।

अब ये जान लीजिये कि आखिर Sisodia क्यों निकले थे सरेडर करने ?
गाजीपुर थाने में मनीष सिसोदिया के खिलाफ सुरेंद्र गोस्वामी ने एक शिकायत दर्ज की गई। जिसमें सिसोदिया पर धमकाने का आरोप लगाया गया है। सुरेंद्र गोस्वामी का कहना है कि उन्होंने सिसोदिया से कहा कि साल भर पहले जितना डर आप की सराकर का था अब वो डर नहीं रह गया है। सुरेंद्र के मुताबिक इसपर सिसोदिया भड़क गए और पीएसओ से फोटो खीचने के लिए कहा सिसोदिया ने। सुरेद्र ने आगे बताया कि क्या लोकतंत्र में सच्चाई बोलना अपराध है ? आरोप के मुताबिक इसपर सिसोदिया ने देख लेने की धमकी दी साथ ही ये भी कहा कि तुम ज्यादा बोल रहे हो। जिसके बाद गाजीपुर सब्जी मंडी एसोसिएशन ने सिसोदिया के खिलाफ गाजीपुर थाने में शिकायत दर्ज करवा दी।
-Deputy Chief Ministr Manish Sisodia, Arvind Kejriwal, Narender Modi, AAM ADMI PARTY

Loading...

Leave a Reply