सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो पर कांग्रेस का आरोप ‘बीजेपी सैनिकों का सियासी इस्तेमाल कर रही है’

नई दिल्ली:  सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सामने आने के बाद अब कांग्रेस ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार सैनिकों के साथ भेदभाव कर रही है। जय जवान, जय किसान का शोषण कर रही है मोदी सरकार। बीजेपी सैनिकों के शौर्य को सियासी तौर पर भुनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि सैनिकों की शहादत पर सियासी दल राजनीतिक रोटियां ना सेंके।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक मनमोहन सिंह जी के कार्यकाल में भी किया गया। लेकिन कभी उसका सियासी फायदा उठाने की कोशिश नहीं की गई। उन्होंने कहा कि वाजपेयी की सरकार हो, मनमोहन सिंह की सरकार हो या मोदी की सरकार हो सेना हमेशा राजनीतिक दलों से ऊपर काम करती आई है। उनका इस तरह से सियासी फायदे के लिए इस्तेमाल होना गलत है।

सुरजेवाला ने सवाल उठाए कि सैनिकों की कुर्बानी पर मोदी का महिमामंडन क्यों? साथ ही उन्होंने पूछा कि सैनिकों के कैंटीन पर जीएसटी क्यों लगाया गया?

दरअसल बुधवार की रात को 29 सितंबर 2016 को पीओके में जाकर भारतीय सैनिकों के सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी किया गया । जिसे सभी ने देखा। इस वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि किस तरह से भारतीय सैनिकों ने सर्जिकल स्ट्राइक में पीओके में बने आतंकी कैंपों को तबाह किया था। भारतीय सैनिकों ने उड़ी में हुए आतंकी हमले के 11 दिन जवाब हमले के तौर पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था। भारतीय सैनिकों ने पीओके में तीन किलोमीटर तक भीतर घुसकर आतंकी कैंपों को तबाह किया था।

(Visited 3 times, 1 visits today)
loading...