सर्जिकल स्ट्राइक से पहले PM मोदी ने मुलायम सिंह यादव से ली थी सलाह?

दिल्ली: Surgical Strike को अंजाम दे दिया गया। ये कामयाब भी रही। लेकिन सेना की उस कामयाबी पर अब सियासी दलों की नजरें टिकी हुई हैं। सियासी दल इस कोशिश में हैं कि जो Surgical Strike POK में किया गया उसका फायदा उन्हें अपनी पार्टी का कद बढ़ाने में मिले। इसी कोशिश में जुटे हैं कई राजनीतिक दल।

मेरठ में Samajwadi Party का ऐसा ही पोस्टर लगाया गया है। जिसमें लिखा गया है कि Samajwadi Party के अध्यक्ष Mulayam Singh Yadav से सलाह करने के बाद ही प्रधानमंत्री Narender Modi ने सेना को सर्जिकल स्ट्राइक करने की इजाजत दी। पोस्टर में सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मुलायम सिंह यादव को इसका श्रेय देते हुए उनका शुक्रिया अदा किया गया है। मेरठ के एक स्थानीय नेता की तरफ से इस पोस्टर को लगवाया गया है।

मेरठ में लगे समाजवादी पार्टी की इस तस्वीर में Mulayam Singh Yadav, Akhilesh Yadav और Shamsher की तस्वीर है। इसी के साथ भारतीय सेना का तो शुक्रिया अदा किया गया है साथ ही मुलायम सिंह यादव का यह कहते हुए आभार व्यक्त किया गया है उन्होंने पीएम मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक की सलाह दी।

पिछले दिनों मुजफ्फरनगर के साथ मेरठ में भी बीजेपी की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक पर एक होर्डिंग लगाए गए थे। इसमें पीएम मोदी के साथ साथ स्थानीय नेताओं की पूरी फौज की तस्वीर छापी गई थी। जिसमें स्थानीय सांसद से लेकर विधायक और जिला स्तर के सचिव से लेकर जिला अध्यक्ष तक शामिल थे। उस होर्डिंग पर लिखा गया था ‘हम तुम्हें मारेंगे और जरुर मारेंगे, लेकिन वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी, वक्त भी हमारा होगा, बस जगह तुम्हारी होगी।‘

Loading...