हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने गुरमेहर का समर्थन करनेवालों को पाकिस्तानी बताया




नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करने के बाद गुरमेहर कौर को लेकर जो विवाद खड़ा हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना गुरमेहर के समर्थक और विरोधियों में नए नाम जुड़ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज। जिन्होंने कहा है कि गुरमेहर का समर्थन करनेवाले पाकिस्तानी हैं।

अनिल विज ने कहा ‘अपने पिता की शहादत के लिए युद्ध को जिम्मेदार ठहरानेवाली गुरमेहर का समर्थन करनेवाले पाकिस्तान समर्थक हैं। उन्हें भारत के बाहर फेंक देना चाहिए।‘ अनिल विज के इस बयान के बाद अब गुरमेहर विवाद में एक नया अध्याय जुड़ गया है। इससे पहले क्रिकेटर गौतम गंभीर ने गुरमेहर का समर्थन किया है। गंभीर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि देश में सभी को अपने विचार की अभिव्यक्ति की आजादी है।

इससे पहले क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने गुरमेहर का मजाक उड़ाया था। गुरमेहर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ महीनों पहले एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसके वो अलग अलग तख्तीयां एक- एक कर दिखा रही थीं। उसी में से एक तख्ती पर लिखा था कि मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं जंग ने मारा। इसके बाद विवाद शुरु हो गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद विरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा था मैंने डबल सेंचुरी नहीं बनाई थी मेरे बैट ने बनाई थी। हलांकि बाद में वीरेंद्र सहवाग ने अपनी गलती मान ली थी। उन्होंने लिखा था कि वो मजाक में ऐसा लिखे थे।

Loading...

Leave a Reply