सलमान, शाहरुख से कम नहीं है ये सुपर हीरो, लड़कियां सेल्फी के लिए तरसती हैं




नई दिल्ली: सलमान, शाहरुख, अमिताभ, आमिर के बारे में तो आपने खूब सुना होगा। लेकिन अब उस हीरो के बारे में सुनिये जो देखने में भले ही इन जैसा न हो लेकिन लड़िकियों पर इनका जादू खूब चलता है। यही नहीं लड़कियां इनसे मिलने के लिए बेताब रहती हैं। जिस वीडियो में ये काम करते हैं उसे सोशल साइट्स पर हिट्स मिलते ही मिलते हैं।

अब इनका नाम भी जान लीजिये। इनका नाम है अशरफ्फुल अलोम सईद और ये बांग्लादेश में रहते हैं। इन्हें हीरो अलोम या आलम बोगरा के नाम से भी जाना जाता है। आलम ने कई फिल्मों में भी काम किया है। इन्होंने 500 से ज्यादा गाने प्रोड्यूस भी किये हैं। आलम की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इनके नाम से फेसबुक पर कई पेज बन चुके हैं। इनके गानों को देखनेवालों की संख्या कुछ घंटों में लाखों में पहुंच जाती है।

selfie-people2बांग्लादेश की सड़कों पर जिधर अलोम निकल पड़ते हैं भीड़ उस तरफ मुड़ जाती है। इनके साथ लोग सेल्फी लेने के लिए बेकरार रहते हैं। बॉलीवुड में अगर शाहरुख को रोमांस का बादशाह के नाम से जाना जाता है तो बांग्लादेश में अलोम को किंग ऑफ रोमांस माना जाता है। अलोम की लोकप्रियता उनकी सादगी भी है। क्योंकि अलोम के पास ना तो गोरा चिट्टा रंग है और ना ही उसके पास सिक्स पैक ऐब है। कद काठी भी कुछ खास नहीं है।

वो कहते हैं न कि हुनर सूरत की मोहताज नहीं होती। अलोम के साथ भी वही बात है। अपने अभिनय क्षमता की वजह से अलोम लाखों जवां दिलों की धड़कन बन चुके हैं।

Loading...