नवरात्रि पर सनी लियोनी के इस विज्ञापन पर बढ़ा विवाद

नई दिल्ली:  नवरात्रि के मौके पर सनी लियोनी की फोटो वाले विज्ञापन पर विवाद बढ़ गया है। दरअसल ये विज्ञापन मैनफोर्स कंडोम का है। जिसमें सनी लियोनी की फोटो भी लगी है। ये इसलिए क्योंकि सनी मैनफोर्स कंडोम की ब्रांड एंबेसडर हैं। इस पोस्टर में मैनफोर्स की तरफ से लोगों को नवरात्रि की बधाई दी गई है। हलांकी पोस्टर में कही भी कंडोम शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया है। लेकिन इसमें कंपनी के लोगो का इस्तेमाल किया गया है।

गुजरात में कुछ जगहों पर लगे इस तरह के होर्डिंग्स की शिकायत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को चिट्टी लिखकर की गई है। जिसमें कहा गया है कि त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं। ये युवाओं को मैनफोर्स कंडोम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। सड़कों पर सनी लियोनी के फोटो वाले ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की घटिया रणनीति है। इस होर्डिंग्स में मैनफोर्स के लोगो के साथ प्ले, लव और नवरात्रि शब्द लिखे हुए हैं।

sunny ad

कंपनी पर त्यौहार की आड़ में प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। साथ ही सनी को गैर जिम्मेदाराना करार देते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। सोशल मीडिया में भी सनी के इस विज्ञापन पर खूब कमेंट किये जा रहे हैं। सनी ने मंगलवार को ही अपने नए प्रोजेक्ट की दो फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें केवल इतनी जानकारी दी गई है कि अगले प्रोजेक्ट में कृत्रिम चेहरे के साथ नजर आएंगी।

Loading...