सनी लियोनी और डेनियल ने दिया फैंस को सरप्राइज, भगवान का किया शुक्रिया

नई दिल्ली:  सनी लियोनी ने एक बार फिर अपने फैंस को बहुत ही खास और बहुत ही बड़ा सरप्राइज दिया है। सनी और डेनियल अब तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। दोनों ने ये गुड न्यूज अपने सोशल साइट के अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में सनी और डेनियल अपने तीनों बच्चों के साथ दिख रहे हैं और दोनों बेहद ही खुश भी हैं।

तस्वीर में सनी और डेनियल अपने घर आए दोनों नन्हे मेहमानों के साथ हैं। बता दें कि सनी जुड़वां बच्चे की मां बनी हैं। इन दोनों बेटों के साथ सनी ने अपनी पूरी परिवार की तस्वीर शेयर की है। पिछले दिनों सनी ने एक बच्ची को गोद लिया था। सनी ने उसका नाम निशा कौर वेबर रखा था। अब सनी ने अपने जुड़वां बेटों का नाम अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर रखा है।

अपनी परिवार की तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने लिखा है भगवान की इच्छा, 21 जून 2017 के दिन मैंने और डेनियल ने चाहा कि हमारे तीन बच्चे हों। हमने ये प्लान किया कि बहुत सालों बाद अब हमारा परिवार अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर के आने से पूरा हुआ। हमारे बेटों का जन्म कुछ हफ्ते पहले ही हुआ है। लेकिन ये हमारे दिल और आंखों में सालों से जिंदा थे। भगवान ने हमारे लिए इतनी खास योजना बनाई और हमें एक बड़ा परिवार दिया। हम दोनों तीनों बच्चों के प्राउड पैरेंट्स हैं। सबके लिए हमारा सरप्राइज।

Loading...