दूसरों को छोड़िये अब देखिये गावस्कर का नागिन डांस

नई दिल्ली:  भारत-बांग्लादेश के बीच निदहास ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में मैच तो मजेदार रहा लेकिन इस मैच में बोनस के तौर पर दर्शकों को वो देखने को मिला जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था। इस मैच में रोहित शर्मा के बल्लेबाजी देखकर पूर्व क्रिकेटर गावस्कर भी खुद को रोक नहीं पाए। रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को देखकर गावस्कर कमेंट्री बॉक्स में ही डांस करने लगे।

हुआ यूं कि भारत-बांग्लादेश के बीच हुए फाइनल मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए थे। जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो शिखर धवन बिना कोई धमाका किये 10 बनाकर आउट हो गए।

लेकिन रोहित शर्मा दूसरे छोर पर डटे रहे। रोहित की उस अंगारों वाली बल्लेबाजी को देखकर ही गावस्कर बेकाबू हो गए। और कमेंट्री बॉक्स में ही नागिन डांस करने लगे। टीवी पर मैच देख रहे दर्शकों को भी ये डांस दिखाया गया। जिस समय गावस्कर नागिन डांस कर रहे थे तब बांग्लादेशी गेंदबाज रूबैल हुसैन गेंदबाजी कर रहे थे और उनकी गेंद को रोहित बाउंड्री का रास्ता दिखा रहे थे। रोहित शर्मा ने 56 रन बनाए।

जिस वक्त कमेंट्री बॉक्स में गावस्कर ने नागिन डांस शुरु किया तब 9.1 ओवर चल रहा था। इस वक्त भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिये थे। और रोहित शर्मा 32 गेंद पर 47 रन बना चुके थे।

Loading...