दिल्ली के IIT कैंपस में पीएचडी की छात्रा ने की खुदकुशी

नई दिल्ली:  दिल्ली IIT एक बार फिर खुदकुशी की वजह से सुर्खियों में है। यहां के हॉस्टल में रह रही पीएचडी की छात्रा ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। छात्रा का परिवार मध्य प्रदेश में रहता है। मृत छात्रा का नाम मंजुला था और उनकी उम्र 28 साल की थी। मंगलवार शाम को पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मंजुला के दोस्तों से इस मामले में पूछताछ कर रही है। हॉस्टल के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

मंजुला देवक नाम की ये छात्रा IIT कैंपस में बने हॉस्टल में रह रही थी। मंजुला वाटर रिसोर्स में रिसर्च कर रही थी। वो नालंदा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 413 में रहती थी। इसी कमरे में मंजुला ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। उसके पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मंजुला शादी शुदा थी। खुदकुशी के पीछे पारिवारिक कलह को भी एक वजह माना जा रहा है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मंजुला ने पंखे से लटक कर खुदकुशी की है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इस मामले में मंजुले के रिश्तेदारों और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और ज्यादा जानकारी मिल सकती है।

इसे भी पढ़ें

बिहार के बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक को पहले मारी गोली फिर लूट लिया कैश, देखें वीडियो

Loading...