जब शाहरूख और सुहाना पार्टी में एक साथ पहुंचे तो कुछ ऐसा हुआ

नई दिल्ली:  रविवार को मुंबई की शाम खास थी। क्योंकि यहां अर्थ रेस्टोरेंट की ग्रैंड ओपनिंग में सितारों का जमघट लगा था। लेकिन सभी सितारों की चमक उस वक्त फीकी हो गई जब वहां शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ पहुंचे थे। इस तरह के मौके काफी कम देखने को मिलते हैं जब शाहरुख अपनी बेटी के साथ किसी पार्टी में जाएं।

इस रेस्टोरेंट को गौरी खान ने डिजाइन किया है। गौरी भी इस रेस्टोरेंट की ओपनिंग पर पहुंची थी। उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी। लेकिन फोटोग्राफर से लेकर वहीं मौजूद तमाम लोगों की निगाहें शाहरुख और सुहाना पर थी। जिनकी साथ की तस्वीर हर कोई अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहता था। शाहरुख जैसे ही अपनी कार से नीचे उतरे तो फोटोग्राफर ने उन्हें घेर लिया।

इसके बाद दूसरी तरफ आकर शाहरुख ने सुहाना की तरफ का दरवाजा खोला। जिसके बाद सुहाना बाहर आई। शाहरुख और सुहाना को साथ देखते ही वहां मौजूद फोटो जर्नलिस्ट उनसे पोज देने की मांग करने लगे। शाहरुख ने भी उन्हें निराश नहीं किया। फराह, अनिल कपूर इन लोगों से मिलने के बाद शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना के साथ पोज दिया।

जब शाहरुख और सुहाना पोज दे रहे थे तो वो लम्हा बेहद ही खास था। क्योंकि ये कोई नहीं कह सकता है कि दोनों अगली बार कब एक साथ नजर आएंगे। इसलिए हर कोई इनकी ज्यादा से ज्यादा तस्वीर निकालना चाहता था।

Loading...

Leave a Reply