SUHANA AAHAN SPOOT

ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग पर आहन पांडे के साथ स्पॉट हुईं शाहरूख की बेटी सुहाना, वीडियो

ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग पर आहन पांडे के साथ स्पॉट हुईं शाहरूख की बेटी सुहाना, वीडियो

नई दिल्ली:  शाहरुख की बेटी सुहाना एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार सुहाना सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंची थीं। जहां पर उन्हें स्पॉट किया गया। खास बात ये है कि सुहाना इस स्क्रीनिंग में अकेले नहीं पहुंची थीं। उनके साथ चंकी पांडे के भतीजे आहन पांडे भी थे। आहन पांडे इससे पहले शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ पार्टी में भी देखे जा चुके हैं। इससे साफ होता है कि सुहाना और आर्यन के साथ आहन की खास करीबी है।

सौ.- वायरल बॉलीवुड

फिल्म ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग पर पहुंची सुहाना पहले तो वहां मौजूद फोटोग्राफर से खुद बचाते हुए निकलना चाहती थी। सुहाना के साथ साथ आहन पांडे भी थे। ये दोनों साथ तो थे लेकिन दुनिया की नजरों से खुद को बचाना भी चाह रहे थे। दोनों ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग में साथ ही पहुंचे थे लेकिन कैमरे के सामने दोनों ने एक दूसरे से दूरी बनाकर रखी। सुहाना कैमरे की नजर से खुद बचाते हुए आगे बढ़ गईं और उनके पीछे पीछे आहन जाने लगे।

लेकिन आगे लिफ्ट का दरवाजा बंद होने की वजह फोटो ग्राफरों ने दोनों को घेर लिया। सभी में सुहाना की फोटो निकालने की होड़ लग गई। सुहाना ने काली ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनके पीछे आहन खड़े थे। हलांकि दोनों एक दूसरे से इस तरह से रिएक्ट कर रहे थे जैसे वो एक दूसरे को जानते तक नहीं हैं। लेकिन कैमरे ने तो अपना काम कर दिया था।

जब तक सुहाना लिफ्ट के आने का इंतजार करती रही तबतक वहां मौजूद फोटोग्राफर सुहाना और आहन की तस्वीर निकालते रहे। जिस वक्त सुहाना की तस्वीर निकाली जा रही थी उस वक्त वो काफी असहज भी लग रही थीं। खैर जो भी वजह हो। लेकिन थोड़ी देर बाद लिफ्ट आ गई। और सुहाना उसमें चली गई। लेकिन अकेले नहीं उनके साथ आहन पांडे भी उसी लिफ्ट में चले गए। लिफ्ट में सुहाना ने अपना चेहरा दूसरी तरफ कर लिया था। लिफ्ट में आहन सुहाना के बिल्कुल पास में खड़े थे लेकिन यहां भी दोनों एक दूसरे से बात करने से बचते नजर आए।

Loading...

Leave a Reply