शर्मनाक: होमवर्क पूरा नहीं करने पर छात्राओं के स्कर्ट उतारकर तस्वीर खींची




नई दिल्ली: यूपी के सोनभद्र से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां के विद्युत परिषद बालिका जूनियर हाई स्कूल में लड़कियों के स्कर्ट इसलिए उतारे गए क्योंकि उन्होंने होमवर्क पूरा नहीं किया था। ये घटना 8वीं कक्षा की 6 छात्राओं के साथ हुई है। इन छात्राओं को पहले दिन होमवर्क पूरा नहीं करने पर मुर्गा बनाया गया था। जबकि दूसरे दिन उनका स्कर्ट उतारा गया।

स्कूल की बेशर्मी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि लड़कियों का स्कर्ट उतारने के बाद मोबाइल से उनकी तस्वीर भी खींची गई। ये घटना चार फरवरी को हुई थी। जिसके बाद सोमवार को इसकी शिकायत डीएम से की गई। जिसके बाद प्रिंसिपल मीना सिंह को निलंबित कर दिया गया है। पीड़ित छात्राओं ने जब घटना की जानकारी अपने अभिभावकों को दी तब इसकी शिकायत की गई।

छात्राओं को 3 फरवरी को होमवर्क पूरा नहीं करने पर मुर्गा बनाया गया था। उसके बाद चार फरवरी को होमवर्क पूरा नहीं करने पर उनका स्कर्ट उतारा गया और पूरे क्लास में घुमाया गया। साथ ही दूसरी छात्राओं को भी धमकी दी गई कि अगर वो भी होमवर्क पूरा नहीं करेंगी तो उनके साथ भी ऐसा ही किया जाएगा।

इसके बाद छात्राओं को स्कूल के कंपाउंड में राउंड लगवाया गया। जब इतने पर भी टीचर को शर्म नहीं आई तो उसने इसी हालत में मोबाइल से छात्राओं की तस्वीर भी खींची। इस घटना से आहत होकर लड़कियां अपने घर गईं तो वो काफी डरी हुई थी। जब अभिभावकों ने काफी पूछा तब उन्होंने घटना की जानकारी अपने अभिभावकों को दी। जिसके बाद इसकी शिकायत डीएम के पास की गई।

Loading...

Leave a Reply