दिल्ली में स्कूल के बाथरूम में छात्र की रहस्यमय हालत में मौत

नई दिल्ली:  उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में स्कूल के बाथरूम में तुषार नाम के छात्र की रहस्यमय मौत हो गई। तुषार की उम्र 16 साल की थी और वो खजूरी खास इलाके के सादतपुर में जीवन ज्योति स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ता था। जिस तरह से बाथरूम में तुषार की मौत हुई है उससे आशंका जताई जा रही है कि सुबह प्रार्थना के दौरान ही उसपर हमला किया गया होगा। जिससे उसकी मौत हो गई।

तुषार की मौत पर परिजनों ने स्कूल का घेराव किया। परिजनों के मुताबिक गुरुवार को सुबह 8 बजे तुषार घर से स्कूल के लिए निकला था। इसके कुछ देर बाद स्कूल से खबर आई कि तुषार बेहोश पड़ा हुआ है। तुषार को पहले स्कूल के नजदीक बने मावी अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन इस बीच तुषार की मौत हो चुकी थी। जीटीबी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि स्कूल ने तुषार की मौत का सच छिपाया। बच्चे की मौत स्कूल में ही हो गई थी। पुलिस के मुताबिक बच्चे का शव स्कूल के बाथरूम में संदिग्ध हालत में पड़ा था। तुषार के परिजनों का आरोप है कि क्लास में उसकी किसी छात्र से लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद उसकी इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा।

Loading...