बनासकांठा में राहुल गांधी पर हमला, गाड़ी पर किया गया पथराव, बाल बाल बचे

नई दिल्ली: गुजरात के बनासकांठा में राहुल गांधी की गाड़ी पर पथराव हुआ है। राहुल गांधी जिस वक्त बनासकांठा में अपना भाषण खत्म कर हैलीपैड की तरफ निकल रहे थे तभी उनपर पत्थर फेंके गए। पत्थर राहुल के बगल में बैठे ड्राइवर की तरफ लगी। गनीमत रही कि पत्थर राहुल की तरफ नहीं गिरी और उन्हें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। बनासकांठा में जिस जगह पर राहुल भाषण दे रहे थे वहां से हैलीपैड तकरीबन 5 किलोमीटर दूर था। हलांकि इस हमले के बाद भी राहुल के कार्यक्रम में कोई तबदीली नहीं की गई है।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात के दौरे पर हैं। राहुल गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाकों को दौरा कर रहे हैं। इसी सिलसिले में राहुल गांधी बनासकांठा पहुंचे थे। जहां राहुल गांधी मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे। तभी नीचे उनका विरोध हो रहा था। लोगों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष को काले झंडे दिखाए।

rahul gandhi
ANI

विरोध कर रहे लोगों ने राहुल को काले झंडे दिखाने के साथ साथ नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे भी लगाए। लोगों को ऐसा करता देख राहुल ने कहा ये भी मोदी से डरे हुए हैं। काले झंडे दिखा रहे लोगों से राहुल ने कहा आप आ जाओ यहां मंच पर लगाओ काले झंडे। मुझे फर्क नहीं पड़ता।
राहुल एक तरफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को मंच पर आकर काले झंडे लगाने के लिए कह रहे थे तो दूसरी तरफ वहां मौजूद पुलिस प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत कर रही है। मामला ज्यादा न बढ़ जाए इसलिए राहुल अपना भाषण देने के साथ साथ पुलिस को ये हिदायत भी दे रहे थे कि वो ज्यादा सख्ति नहीं करें।

Loading...

Leave a Reply