स्टीव स्मिथ के आंसुओं पर पिघला क्रिकेट जगत, प्रेस कांफ्रेंस में फूट-फूट कर रोए, Video

नई दिल्ली:  ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया में प्रेस कांफ्रेंस की। इस प्रेस कांफ्रेंस में स्वीट स्मिथ सभी से माफी मांगते हुए बॉल टेंपरिंग के लिए खुद को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि मैं सभी से दिल से माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी जिंदगी भर इस घटना का मलाल रहेगा।

इस प्रेस कांफ्रेंस में स्मिथ ने खुद पर संयम रखने की काफी कोशिश की, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब उनके आंसू बेकाबू हो गए और वो फूट फूट कर रोने लगे। दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद उन्होंने पांच मिनट की प्रेस कांफ्रेंस की। लेकिन इस दौरान वो ज्यादातर वक्त रोते रहे।

स्टीव स्मिथ को इस तरह से रोता देख कर क्रिकेट जगत में उनके लिए सहानुभूति भी देखने को मिल रही है। कई खिलाड़ियों ने स्मिथ के समर्थन में ट्वीट किये हैं।

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर लिखा स्टीव स्मिथ को जोहानिसबर्ग एयरपोर्ट पर जिस तरह से ट्रीट किया गया वह बिल्कुल अच्छा नहीं था। और सिडनी में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जिस तरह से स्मिथ भावुक हुए वह मेरे दिमाग में घूम रहा है। खेल की भावना अत्यंत महत्वपूर्ण है, इसमें कोई इनकार नहीं कर सकता। स्मिथ ने एक गलती की और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया। मेरा यहां बैठकर ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के फैसले पर सवाल उठाना अनुचित होगा। लेकिन स्मिथ महान खिलाड़ी हैं और मुझे नहीं लगता कि ये विवाद उन्हें परिभाषित करता है।

Loading...