बाली घूमने गए एक भारतीय परिवार ने देश की नाक कटवा दी, होटल से चुराए कई सामान, Video

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक भारतीय परिवार है जो पर्यटक बनकर इंडोनेशिया के बाली घूमने गया था। 2 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में होटल कर्मचारी होटल के बाहर उनके सामानों की तलाशी ले रहा है और ये पर्यटक परिवार बार बार उससे सॉरी सॉरी कह रहा है। साथ ही ये भारतीय पर्यटक परिवार लगातार पैसे चुकाने की बात भी कह रहा है।

दरअसल ये सारा सामान इस भारतीय परिवार ने उसी होटल से चुराए थे जहां वो ठहरे हुए थे। इन सामानों में तौलिये, कई इलेक्ट्रॉनिक सामान और सजावट के सामान शामिल हैं। इस वीडियो में महिला सामानों की तलाशी ले रहे शख्स से कह रही है हम माफी चाहते हैं, यह एक पारिवारिक टूर है हम आपको इसका भुगतान कर देंगे। हमें जाने दीजिये क्योंकि हमें फ्लाइट पकड़नी है।

इसी वीडियो में होटल कर्मचारी के साथ साथ एक सुरक्षाकर्मी भी उनके सामान की तलाशी लेते हुए दिख रहा है। वीडियो में मौजूद एक और शख्स भी भुगतान करने की बात करता है लेकिन होटल कर्मचारी पैसे लेने से इनकार कर देता है। होटल कर्माचारी ने कहा कि हम जानते हैं आपके पास काफी पैसा है लेकिन ये सही नहीं है।

इसे भी पढ़ें

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल, क्या हत्या की साजिश हो रही है?

इस वीडियो को हेमंत नाम के यूजर ने अपलोड किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि भारत के लिए बेहद निंदनीय, जिस भी शख्स के पास भारतीय पासपोर्ट है, उसे ध्यान रखना चाहिए कि हम देश के एंबेसडर हैं और उसी तरह का बर्ताव करना चाहिए। भारत को उन लोगों का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए जो हमारी विश्वसनीयता को खराब करते हैं।

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने हेमंत के ट्वीट पर लिखा वो विदेश मंत्री एस जयशंकर से इस परिवार का पासपोर्ट रद्द करने की अपील करेंगे।

 

(Visited 142 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *