pm-modi-meet-mlas-in-up

यूपी के सांसदों को पीएम मोदी का मंत्र ‘अफसरों के ट्रांसफर से दूर रहें सांसद’

यूपी के सांसदों को पीएम मोदी का मंत्र ‘अफसरों के ट्रांसफर से दूर रहें सांसद’

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों से अपने निवास 7, लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की। ये मुलाकात ब्रेकफास्ट मीटिंग थी। जिसमें सांसदों के सामने लजीज नाश्ता तो परोसा गया लेकिन साथ ही सांसदों को पीएम ने बेशकीमती सलाह भी दी। पीएम ने सांसदों से कहा की आपलोग यूपी में अफसरों के ट्रांसफर पोस्टिंग से खुद को दूर रखें।

इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई सीनियर नेता भी मौजूद थे। इस ब्रेकफास्ट मीटिंग में पीएम ने सांसदों को हिदायत दी कि वे पुलिस को आजाद होकर काम करने दें, और उसपर बेवजह दबाव न बनाएं। मोदी ने सांसदों को अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग से दूर रहने की हिदायत दी।

ये भी पढें :

– यूपी की सत्ता संभालने के बाद सीएम योगी के 8 बड़े फैसले जानिये

यूपी चुनाव में मिली बड़ी जीत के बाद पीएम ने सांसदों से कहा 2019 की आधी लड़ाई तो आप जीत चुके हैं। इससे पहले पीएम ने अपने सभी सांसदों के साथ मंगलवार को मीटिंग की थी। जिसमें पीएम ने सांसदों से कहा था कि सदन की कार्यवाही के दौरान वो उपस्थित रहें। साथ ही पीएम ने कहा था कि वो किसी भी वक्त किसी भी सांसद को बुलाकर कुछ पूछ सकते हैं। उस बैठक में पीएम ने सांसदों से कहा था सांसद पहले जीएसटी के बारे में पूरी जानकारी लें फिर उस जानकारी को जनता तक पहुंचाएं।

Loading...

Leave a Reply