पूर्णिया: SSC पेपर लीक मामले में छात्र राजद का प्रदर्शन

नितीश झा/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  पूर्णिया जिला छात्र राजद के जिला अध्यक्ष अभिजीत कुमार उर्फ अंकित यादव के नेतृत्व में आज केंद्रीय सेवा में भर्ती के लिए आयोजित SSC (मुख्य परीक्षा ) स्नातक स्तरीय पेपर  लिक कर खास अभ्यर्थियों को फायदा पहुंचाने के विरोध में शहर के मुख्य चौराहे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया। छात्र राजद के जिला अध्यक्ष अभिजीत कुमार उर्फ अंकित यादव के नेतृत्व में सैकड़ों छात्रों ने देश के विभिन्न शहरों में परीक्षा रद्द करवाने की मांग को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन के समर्थन में प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया।

छात्र राजद के जिला अध्यक्ष अभिजीत कुमार ने देश के लाखों मेधावी छात्रों को रोजगार से वंचित करने कि केंद्र सरकार की एजेंसी के साजिश के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की। उनका कहना है कि जब तक परीक्षा को रद्द कर पुनः नए सिरे से परीक्षा का आयोजन नहीं किया गया तो छात्र राजद द्वारा आंदोलन को और भी तेज़ किया जायेगा ।

इस अवसर पर छात्र राजद के प्रधान महासचिव बंटी सिंह, छात्र राजद महिला विंग की अध्यक्ष नेहा यादव, उपाध्यक्ष अमरदीप यादव, रानू यादव, नजीर अहमद, आदर्श कुमार, जिला महासचिव अश्मित यादव, रेहान यादव, राजू मंडल, अमरदीप सिंह, जिला सचिव सौरभ मेहता, रवि यादव, आशीष कुमार , और अन्य सैंकड़ों छात्र उपस्थित थे।

Loading...