BSF ने जवाबी फायरिंग में उड़ाया सीमा पार बंकर ,video

श्रीनगर: बीएसएफ द्वारा जवाबी फायरिंग के जरिये सीमा पार बंकर को उड़ाकर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया। बताया जा रहा है कि जवाबी फायरिंग से पाकिस्तान को काफी नुकसान पहुंचा है।सीमा पार से लगातार फायरिंग हो रहे फायरिंग में एक बीएसएफ जवान समेत 5 भारतीयों की मौत के बाद  से भारतीय सेना द्वारा भी जवाबी फायरिंग किया जा रहा है।

इसी सिलसिले में शनिवार को पश्चिमी सीमा पर तैनात बीएसएफ के सैन्य दस्ते द्वारा अंतराष्ट्रीय सीमा के पार एक पाकिस्तानी बंकर को उड़ा दिया गया। बीएसएफ की ओर से इसका एक वीडियो जारी किया गया है। इससे पहले शुक्रवार को जम्मू क्षेत्र में बॉर्डर से लगे इलाके आरएस पुरा और अरनिया सेक्टर के गांवों में पाकिस्तानी मॉर्टार शेलिंग में एक बीएसएफ जवान समेत 5 भारतीयों की मौत हो गई थी।

वहीं उत्तरी कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों ने 3पाकिस्तानी घुसपैठिए मार गिराए हैं।घुसपैठ की इस साजिश में तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद अब इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पता हो कि रमजान के दौरान कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ केंद्र सरकार की एकपक्षीय युद्धविराम के दो दिन बाद ही पाकिस्तान की तरफ से इसका उल्लंघन कर दिया गया।

बीएसएफ के सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू जिले के अरनिया, आरएसपुरा और बिशनाह सेक्टर में गुरुवार रात करीब 1 बजे फायरिंग की थी। इस दौरान जबोवल सीमा चौकी पर तैनात झारखंड के बीएसएफ कॉन्स्टेबल उपाध्याय शहीद हो गए।

Loading...