श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं, कभी कभी वाइन पीती थीं-अमर सिंह

नई दिल्ली:  श्रीदेवी पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। अमर सिंह ने कहा कि जहां तक मैं उनको जानता हूं वो शराब या किसी तरह का हार्ड ड्रिंक्स नहीं पीती थीं। कभी कभी पब्लिक लाइफ में वो वाइन पीती थीं। जैसा की मैं भी करता हूं। लेकिन कभी मैंने शराब नहीं पी है। अमर सिंह ने आगे कहा कि मैंने अबु धाबी के शेख अल नाह्यान से बात की है। उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया है कि श्रीदेवी की रिपोर्ट और सारी औपचारिकताएं पूरी हो चुकी हैं। उनका पार्थिव शरीर आज आधी रात तक भारत पहुंच जाएगा।

श्रीदेवी पर अमर सिंह का बयान इसलिए अहम हो जाता है क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि श्रीदेवी के शरीर में शराब के अंश पाए गए हैं। शराब के नशे में ही वो बाथटब में डूबीं और डूबने से उनकी मौत हुई। रिपोर्ट में इसे एक्सीडेंटल डेथ बताया गया है।

इस बीच एक नई खबर ये भी आ रही है कि दुबई के सरकारी वकील ने कहा है कि अगर कुछ गड़बड़ी पाई जाती है तो उसकी जांच की जाएगी। दुबई पुलिस ने इस मामले में अबतक क्लोजर रिपोर्ट नहीं सौंपी है। दुबई पुलिस को सरकारी वकील की इजाजत का इंतजार है। इस वजह से अबतक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर परिजनों को नहीं सौंपा गया है। प्रक्रिया में हो रही देरी की वजह से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आज शायद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत ना आ सके।

Loading...