श्रीदेवी जिंदगी की इस आखिरी वीडियो फ्लाइंग किस दे रही हैं, देखें Video

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी अपने लाखों चाहनेवालों को छोड़कर एक अंतहीन सफर पर निकल चुकी हैं। दुबई में उन्होंने आखिरी सांस ली। शनिवार की आधी रात के बाद दुबई से वो खबर सामने आई जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। किसी को इसबात की कल्पना नहीं थी जो श्रीदेवी अपने भांजे की शादी में दुबई जा रही हैं मुंबई से दुबई का उनका ये सफर आखिरी सफर साबित होगा।

दुबई में उन्हें दिल का दौरा पड़ा, अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन शायद नीयति को कुछ और मंजूर था। अस्पताल में ही श्रीदेवी का निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को रविवार शाम तक मुंबई लाया जाएगा। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दुबई में वो अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में गई थीं। उसी शादी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें श्रीदेवी बेहद ही खुश दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर इस बात का जरा भी एहसास नहीं हो रहा है कि उन्हें भीतर से कोई तकलीफ महसूस हो रही थी या वो जरा भी असहज हैं। शादी समारोह में श्रीदेवी मुस्कुराते हुए आती हैं। वहां मौजूद लोगों ने उनका स्वागत किया।

इसी शादी समारोह में श्रीदेवी ने वहां मौजूद लोगों को फ्लाइंग किस भी दिया। शायद इस दुनिया को अलविदा कहने से पहले श्रीदेवी ने सभी के लिए अपना ये आखिरी पैगाम दिया था, कि उनका सफर अब पूरा होने वाला है।

Loading...