श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज नहीं आएगा भारत, दुबई पुलिस कर रही है जांच

नई दिल्ली:  श्रीदेवी का पार्थिव शरीर समाचार लिखे जाने तक उनके परिजनों को नहीं सौंपा गया है। दुबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस वजह से पार्थिव शरीर को सौंपने में देरी हो रही है। श्रीदेवी की मौत हुए 19 घंटे बीच चुके हैं। आज उनका पोस्टमार्टम हुआ। जिसके बाद अब उसकी पूरी रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

जानकार बता रहे हैं कि चुकी ये मामला हाई प्रोफाइल है इसलिए दुबई पुलिस हर बारीक पहलुओं की जांच कर रही है। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने के लिए अनिल अंबानी का चार्टर्ड प्लेन दुबई पहुंच चुका है। इसी प्लेन से उनके पार्थिव शरीर को भारत लाया जाएगा।

दुबई के मीडिया हाउस खलीजा टाइम्स के मुताबिक फॉरेंसिक जांच के बाद पार्थिव शरीर परिजनों को नहीं सौंपा गया है। इसमें देरी हो रही है। चुकी रविवार को छुट्टी का दिन था और दुबई के समय के मुताबिक दफ्तर में कामकाज का वक्त खत्म हो चुका था। मुख्य डॉक्टर ऑफिस से जा चुके हैं। लेकिन बाकी डॉक्टर्स की टीम जांच का काम कर रही है।

दुबई में पोस्टमार्टम का पूरा प्रोटोकॉल है। जिसे पूरा करने में अमूमन 24 घंटे का वक्त लगता है। पोस्टमार्टम की सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद पार्थिव शरीर को मुहाइसना एम्बैलमिंग सेंटर भेजा जाएगा। इसके बाद इसे प्राइवेट जेट के जरिये भारत लाया जाएगा।

Loading...