फिल्म चैंबर ऑफिस के सामने टॉपलेस हो गई दक्षिण की एक्ट्रेस, Video

हैदराबाद:  बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे में कई बार खबरें सामने आती रही हैं। शनिवार को भी ऐसा ही हुआ जब साउथ की एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया। खासबात ये है कि इस विरोध में वो अकेले शामिल हुईं और हैदराबाद में फिल्म चैंबर ऑफिस के सामने बीच सड़क पर उसने अपने कपड़े उतार दिये।

एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने खुलकर कास्टिंग काउच के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। श्री रेड्डी ने हैदराबाद में बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिये और टॉपलेस होकर अपना विरोध जताने लगी।

श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच के मामले में फिल्म चैंबर पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया। रेड्डी के अनुसार कास्टिंग काउच पर अबतक कोई एक्शन नहीं लिये जाने की वजह से उन्होंने टॉपलेस होकर अपना विरोध जताया। श्री रेड्डी ने कई टॉप फिल्म निर्देशकों और एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है।

रेड्डी जब टॉपलेस हुई तो वहां पर मीडिया का जमावड़ा भी लगा था। शायद उनके आने की खबर पहले ही सभी को दी जा चुकी थी। टॉपलेस होने के बाद उन्होंने उसी हालत में मीडिया के सवालों के जवाब दिये। बाद में पुलिस ने उसे वहां से हटाया।

इस मामले में बेंगलुरु के एसीपी ने कहा श्री रेड्डी ने कहीं भी कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। विरोध करने का ये कोई तरीका नहीं होता है। उन्हें मौके से हटा दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Loading...