2019 में मोदी से मुकाबला करने यूपी में बुआ और भतीजा करेंगे गठबंधन!

2019 में मोदी से मुकाबला करने यूपी में बुआ और भतीजा करेंगे गठबंधन!

नई दिल्ली:  बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने जो बात शुक्रवार को कही थी वही बात उससे ठीक एक दिन बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कह दी। अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी को हराने के लिए अगर इस तरह का गठबंधन बनता है तो उन्हें उस गठबंधन में शामिल होने में कोई परहेज नहीं है। जबकि मायावती ने कहा था कि बीजेपी को हराने के लिए वो किसी भी पार्टी से हाथ मिला सकती हैं।

मायावती के इस बयान का समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भी स्वागत किया था। आजम खान ने कहा था देर आयद दुरुस्त आयद। अगर मायावती हमारे साथ आती हैं तो ये बड़ी बात होगी। उनके साथ आने से हम मजबूती से बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। आजम खान ने भी अपने बयान से ये इशारा कर दिया कि मायावती के साथ गठबंधन करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

ये भी पढें :

– दिग्वजय सिंह ने दिया है बेहद ही शर्मनाक बयान, कश्मीर में सेना को बताया ‘विलेन’
– मक्का में सोफिया हयात के साथ हुई छेड़खानी और यौन शोषण

अखिलेश यादव ने कहा आनेवाले समय में देश में जो भी गठबंधन बनेगा समाजवादी पार्टी उसमें अहम भूमिका निभाएगी। हमारी पार्टी किसी के भी साथ अलायंस करने के लिए तैयार है। मायावती ने भी कह दिया है कि उन्हें किसी से हाथ मिलाने से परहेज नहीं है। दोनों पार्टियां जिस तरह से मोदी विरोधी खेमा तैयार कर रहे हैं उसके यूपी सरकार के प्रवक्ता ने कहा बुआ और बुआ जी का भतीजा अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ना चाहते हैं।

गठबंधन की बात करने के साथ साथ अखिलेश ने यूपी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा बिजली पर मेरी सरकार ने बहुत काम किया है। बिजली पर अभी हमारी सरकार का बजट खर्च हो रहा है। अभी समाजवादी पार्टी की सरकार की योजनाएं चल रही हैं। अखिलेश ने राज्य में कानून व्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए कहा कानून व्यवस्था पर क्या कहें। लोग जिंदा जला दिये जा रहे हैं। फांसी पर लटका दिये जा रहे हैं। यही अगर समाजवादी सरकार में होता तो आपके चैनल में इतनी आग निकलती कि हम घरों में नहीं बैठ पाते।

Loading...

Leave a Reply