विमान में सिगरेट पीने से मना किया तो महिला बोली सभी को मार डालूंगी, Video वायरल

विमान में सिगरेट पीने से मना किया तो महिला बोली सभी को मार डालूंगी, Video वायरल

नई दिल्ली:  उड़ान भर चुके विमान में तब हंगामा शुरु हो गया जब एक महिला को क्रू मेंबर ने सिगरेट पीने से मना किया। साउथ वेस्ट एयरलाइंस का विमान पोर्टलैंड से सेक्रामेंटो की उड़ान पर था। ये घटना शनिवार की है। विमान में सवार एक महिला बाथरूम में सिगरेट पी रही थी। वहां लगे सेंसर की वजह से वो पकड़ी ना जाए इसलिए उसने पहले उसमें छेड़छाड़ करने की कोशिश की। ऐसा एयरलाइंस की तरफ से कहा जा रहा है।

फ्लाइट संख्या 2943 में सवार महिला मुसाफिर को जब ऐसे करने से रोका गया तो वहां हंगामा शुरु हो गया। महिला जब हंगामा कर रही थी तो फ्लाइट क्रू ने उसे अपनी सीट पर बैठाने की कोशिश की। लेकिन तभी महिला ने सीलिंग में लगे ऑक्सीजन मास्क को खींच लिया। जिससे अलग ही हालात बन गए।

इसके बाम महिला जिसने हैट, ओवरकोट और सन ग्लास पहन रखी थी। उसने हंगामा शुरु कर दिया। वो अपने साथ लाए सारे सामानों को समेटने लगी। वो बार बार धमकी दे रही थी कि मैं यहीं पर विमान से नीचे उतर जाउंगी। जिस वक्त वो इस तरह की धमकी दे रही थी तब विमान काफी ऊंचाई पर था। महिला बार बार कह रही थी अगर विमान को अभी नहीं रोका गया तो वो उस विमान में सवार सभी मुसाफिरों को मार देगी।

फ्लाइट में सवार लोगों ने समझाने की काफी कोशिश की। विमान में सवार एक मुसाफिर ने ही इस वीडियो को बनाया। उसके मुताबिक तकरीबन आधे घंटे तक महिला का हंगामा जारी रहा।

Loading...